लेबल

मंगलवार, 23 मई 2023

नये उपन्यास - may-2023

सूरज पॉकेट बुक्स के तीन नये उपन्यास
इंतजार अब खत्म हुआ 🎉🎉
पुस्तकें अब सूरज की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं आज ही अपनी प्रतियां सुरक्षित कीजिए !!
पुस्तक विवरण :-

1. 7 जुलाई की रात (लेखक : विकास सी. एस. झा )

‘ड्रीम हाउस’ टेलीविजन की दुनियां का एक बेहद चर्चित रियलिटी शो था जहां 7 जुलाई की रात को शो के ग्रैंड फिनाले के दौरान शो की एक कंटेस्टेंट गीता भसीन की लाश ड्रीम हाउस के सेट से महज कुछ दूर पर ही पड़ी मिली थी। लोकल थाने ने लड़की की मौत को आत्महत्या करार दिया था मगर एक बार जब क्राइम ब्रांच ऑफिसर चंद्रशेखर त्यागी के कदम मौका-ए-वारदात पर पड़े तो तफ्तीश ने एक नया ही रुख अख्तियार कर लिया।
आत्महत्या के बेहद साधारण से लगने वाले इस केस ने एक बार तो त्यागी जैसे ऑफिसर को भी हैरान-परेशान कर डाला था। तफ्तीश के दौरान त्यागी के कदम जहां भी पड़े उसका सामना किसी-न-किसी लाश के साथ ही हुआ।
क्या ये वाकई एक आत्महत्या का मामला था या फिर कुछ और ही बात थी ?
एक सिलसिलेवार ढंग से हुई इन चार हत्याओं के पीछे की सच्चाई क्या थी ? जानने के लिए पढ़िए सी.एस.टी. सीरीज की नई किताब “सात जुलाई की रात”

2. मिर्ज़ा बेईमान ( लेखक : शुभानंद )

यमदूत को चकमा देकर मौत के चंगुल से बाहर निकल आया है वह शख्स जिसके शातिर दिमाग और खतरनाक पैंतरों से ड्रग्स के बिजनस में भारी उथल पुथल मची हुई थी।
अभिषेक मिश्रा उर्फ़ मिर्ज़ा एक बार फिर अपने पैरों पर उठ खड़ा हुआ है। वह अब पहले से भी ज्यादा खतरनाक, ताकतवर और महत्वाकांक्षी हो चुका है। उसने ठान लिया है कि इस बार न तो पुलिस और न ही अपने किसी भी दुश्मन को वह खुद पर हावी होने का कोई मौका देगा।
उसका लक्ष्य है अपनी कर्मभूमि सूर्यगढ़ पर एक बार फिर से अपना वर्चस्व स्थापित करना पर यह कोई ऐसा काम नहीं था जिसे सिर्फ पैसे, बाहुबल और राजनीति के बदौलत किया जा सके और इस बात को मिर्ज़ा भी बखूबी जानता था पर वह तैयार था इस चुनौती के लिए।
पल-पल रोंगटे खड़े कर देने वाली थ्रिल, एक्शन और सस्पेंस से भरी एक धमाकेदार कहानी।

3. मृत्युजीवी : विनाश और सृजन ( लेखक : आकाश पाठक )

युद्ध के लिए आमने सामने खड़ी हैं दो सेनायें!
कौस्तुभ की सहायता से उत्तराँचल की सेना प्रसान नगर के युद्ध में विजयी हो चुकी है, और अब उनका लक्ष्य है दक्षिणांचल की सेना को पराजित करना। परंतु जिस सेना में आदिपशु को नियंत्रित करने वाला शिखी है और दुर्दांत जल दस्यु हैं, क्या उनपर विजय पाना संभव है?
क्या आत्म संदेह से ग्रसित कौस्तुभ और अपने अतीत के रहस्य में उलझे अरिदमन उत्तराँचल की सहायता कर पायेंगे?
शतबाहु को प्राप्त हो चुकी है एक ऐसी शक्ति जिसने उसे बना दिया है मृत्युजीवी; अब उसे मारना संभव नहीं। वर्षों पूर्व उसने अखंड एकद्वीप का जो स्वप्न देखा था, वह अब पूर्ण होने वाला है।
यह कथा है उस युद्ध की जिसने एकद्वीप के पुनर्स्थापना की नींव रखी।
छल, क्रोध, माया, प्रेम और साहस से भरी अविस्मरणीय गाथा ‘सव्यसाची श्रृंखला’ का तीसरा और अंतिम भाग।
#soorajpocketbooks #soorajbooks #bookemist #newbooks #newrelease

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Featured Post

मेरठ उपन्यास यात्रा-01

 लोकप्रिय उपन्यास साहित्य को समर्पित मेरा एक ब्लॉग है 'साहित्य देश'। साहित्य देश और साहित्य हेतु लम्बे समय से एक विचार था उपन्यासकार...